प्रतीक मिश्रा और अक्षरा सिंह की जोड़ी दिखेगी फ़िल्म राजा राजकुमार में

स्टार गायक प्रतीक मिश्रा नायक बनने के लिए तैयार

प्रतीक मिश्रा और अक्षरा सिंह की आकर्षक जोड़ी बहुत जल्द अब सिलवर स्क्रीन पर नज़र आएगी। ‘राजा राजकुमार’के नाम से बनी इस भोजपुरी फ़िल्म को एच एस पवन ने डायरेक्ट किया है। प्रतीक मिश्रा और अक्षरा सिंह के अलावा फिल्म में रितेश पांडेय, दीक्षा श्रीवास्तव, संजय पाण्डेय और उपेन्द्र यादव गुडू सिंह भी दिखाई देंगे। शांति फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फ़िल्म के निर्माता राजीव रंजन कश्यप हैं। फ़िल्म में अविनाश झा घुंघरू का संगीत है। फ़िल्म में एक आइटम सॉन्ग में सीमा सिंह के जलवे भी नज़र आएंगे।

राजा राजकुमार का पोस्टर बेहद आकर्षक लग रहा है। इस फ़िल्म में प्रतीक मिश्रा का लुक बाकी भोजपुरी फिल्मों के कलाकारों से काफी डिफरेंट दिख रहा है। अक्षरा सिंह के साथ उनकी केमिस्ट्री बड़े पर्दे पर देखने लायक होगी।

सभी वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई गई यह फ़िल्म मनोरंजन के साथ साथ समाज में सन्देश भी देगी।

इस फ़िल्म के द्वारा स्टार गायक प्रतीक मिश्रा सिनेजगत में बतौर हीरो एन्ट्री करने जा रहे हैं।फ़िल्म के सहनिर्माता राजू मिश्रा और लेखक अरविन्द तिवारी हैं। फ़िल्म के गीतकार मनोज मतलबी, आर आर पंकज, सुमित चन्द्रवंशी, विभाकर पाण्डेय हैं। फ़िल्म के एक्शन डायरेक्टर दिलीप यादव हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री में गायको को हमेशा ही पसन्द किया गया है ऐसे में प्रतीक मिश्रा से उम्मीदें है कि वह भी बतौर एक्टर अपनी एक अलग पहचान बनाएंगे।

By admin