अभिनेत्री प्रतीक्षा उपाध्याय ने अपने जन्मदिन पर किया फ़िल्म झांसी आइपीएस का मुहूर्त

अभिनेत्री प्रतीक्षा उपाध्याय ने अपने जन्मदिन का जश्न मनाने के साथ साथ पिछले दिनों मुम्बई में एक भोजपुरी फ़िल्म झांसी आइपीएस का मुहूर्त भी किया। इस फ़िल्म के लेखक निर्देशक कोडी एन प्रसाद हैं,जबकि इसकी निर्मात्री खुद प्रतीक्षा उपाध्याय हैं। फ़िल्म के संगीतकार चिन्नी कृष्णा हैं जबकि डीओपी गोपीनाथ हैं। मुम्बई के गोरेगाँव वेस्ट में स्थित आशुतोष फ़ूडज़ी में हुए इस शानदार इवेंट में अदाकारा प्रतीक्षा उपाध्याय का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया जहां फ़िल्म इंडस्ट्री के कई मेहमान मौजूद थे। सबने प्रतीक्षा को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दी और बतौर प्रोड्यूसर उनकी फिल्म झांसी आइपीएस की कामयाबी की दुआ की।

इस अवसर पर बर्थडे का एक बेहतरीन केक भी काटा गया। कई मेहमान प्रतीक्षा के लिए तोहफे भी लेकर आए।

प्रतीक्षा उपाध्याय अपनी फिल्म झांसी आईपीएस को लेकर बेहद उत्साहित हैं। फ़िल्म के पोस्टर में प्रतीक्षा का एक इंटेंस लुक दिख रहा है। ऐसा लग रहा है कि वह इस फ़िल्म में एक गंभीर किस्म का रोल करने जा रही हैं।

भोजपुरी सिनेमा में महिला प्रधान फ़िल्मे कम ही बनती हैं, ऐसे में झांसी आईपीएस जैसी वीमेन ओरिएंटेड मूवी बनाना प्रतीक्षा के लिए बड़ी बहादुरी और हिम्मत का काम है। इस फ़िल्म की पूरी ज़िम्मेदारी प्रतीक्षा के कंधों पर होगी मगर वह बेहद आत्मविश्वास से भरी नज़र आईं। उनका मानना है कि हीरोइन प्रधान फिल्मो को भी दर्शक पसन्द करते हैं। इस फ़िल्म की कहानी अच्छी है जो ऑडिएंस को अपील करेगी।

Akhlesh Singh(PRO)

By admin