टाइगर श्रॉफ के अपोजिट बॉलीवुड में धमाकेदार इंट्री को तैयार हैं बंगाली बाला प्रिया प्रियंवदा
कोलकाता की चर्चित फैशन ब्लॉगर, मॉडल और एक्ट्रेस प्रिया प्रियंवदा अब बंगाल से निकलकर जल्द ही बॉलीवुड में धमाकेदार इंट्री को तैयार हैं। उनकी इंट्री भी बेहद खास होने वाली है, क्योंकि वे बॉलीवुड में ‘बागी’ व ‘बागी 2’ जैसी फिल्में दे चुके टाइगर श्रॉफ के अपोजिट नजर आयेंगी। मालूम हो कि बॉलीवुड में तमाम एक्ट्रेस की चाहत किसी बड़े स्टार के साथ काम करने ही होती है, वहीं प्रिया प्रियंबदा के बुलंद सितारे बुलंद हैं और उन्हें टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म में काम करने का मौका मिला रहा है। 2019 में रिलीज़ होने वाली इस फिल्म के नाम का फिलहाल खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन माना जा रहा है कि यह फिल्म प्रिया के करियर को एक नया मोड़ दे सकती है।

   

बता दें कि ‘बागी’ व ‘बागी 2’ जैसी फिल्मों की सफलता के बाद टाइगर श्रॉफ की गिनती अब बॉलीवुड के सफल स्टार्स में की जाती है। जहां देश की तमाम लड़कियां उनकी फिट बॉडी की दीवानी हैं, वहीं लड़के भी उनसे फिटनेस गोल्स हासिल कर रहे हैं। टाइगर श्रॉफ फिलहाल अपनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें उनके साथ तारा सुतारिया और अनन्या पांडे नज़र आएंगी। इसी क्रम में टाइगर एक और फिल्म कर रहे हैं, जिससे बंगाली बाला प्रिया प्रियंवदा डेब्यू करने वाली हैं।

प्रिया प्रियंवदा मिस उड़ीसा स्टाइलिश टाइटल की विनर रह चुकीं हैं। अपने करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें अपने परिवार व समाज का सपोर्ट हासिल करने में काफी मेहनत लगी। रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखने वाली प्रिया कई नामी ब्रांड्स के साथ शूट कर चुकी हैं। टाइगर श्रॉफ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार प्रिया बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ भी काम करना चाहती हैं। सिर्फ ऋतिक ही नहीं, वे बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ भी स्क्रीन शेयर करना चाहती हैं।

By admin