रितिका शर्मा के अपोजिट अवनीश दुबे देव करने जा रहे हैं डेब्यू ।

मुंबई में पिछले दिनों भोजपुरी फिल्म ‘तेरे संग यारा’ का मुहूर्त हुआ. इसमें अवनीश दुबे देव, रितिका शर्मा, अनीता राय, संजय पाण्डेय, समर्थ चतुर्वेदी और सोनू पाण्डेय अहम कलाकार हैं. निर्माता सुरेश राय की इस फिल्म के निर्देशक मोहम्मद हबीब हैं. लेखक मनोज पाण्डेय और संगीतकार अनुज तिवारी हैं.

अभिनेता संजय पाण्डेय ने इस अवसर पर कहा कि फिल्म के निर्देशक के साथ वह पहले ही तीन फिल्मे कर चुके हैं. और उनके साथ यह चौथी फिल्म है. मुझे हबीब पर बेहद भरोसा है कि वह अच्छी फिल्म बनाएंगे. पवन सिंह को अपना आइडियल मानने वाले अवनीश दुबे देव ने कहा कि वह इस फिल्म से लांच होने जा रहे हैं. वह गायक नहीं हैं एक्टिंग पर ही फोकस करना चाहते हैं.

 

एक्ट्रेस रितिका शर्मा ने कहा कि उन्हें फिल्म के हीरो अवनीश दुबे देव का आत्मविश्वास पसंद आया. मुझे उम्मीद है कि यह एक अच्छी फिल्म होगी. फिल्म में सेकण्ड लीड एक्ट्रेस का किरदार निभा रही अनीता राय ने इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए बताया कि यह उनकी पहली फिल्म है जिसे लेकर वह बेहद एक्साइटेड हैं. फिलहाल एक्टिंग सीख रही हैं.

निर्माता सुरेश राय ने कहा कि यह उनकी पहली फिल्म है. जून में मुंबई में इसकी शूटिंग होगी और आगे भी वह और फिल्मे बनाना पसंद करेंगे.

लेखक मनोज पाण्डेय ने इस मौके पर कहा कि उन्हें फिल्म के डायरेक्टर हबीब सर के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा. जब मैं इनके साथ सीन पर डिस्कस करता हूँ तो इनका इनपुट कमाल का होता है. हालाँकि यह एक ट्रायंगल लव स्टोरी है मगर इसकी प्रस्तुति अलग होगी.

डायरेक्टर मोहम्मद हबीब ने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में जून के पहले हफ्ते से शुरू होगी और इसे सितम्बर एंड तक रिलीज़ करने का इरादा है.बाकी कलाकारो का चयन जारी है।

By admin