दिनेश लाल यादव -आम्रपाली की निरहुआ द लीडर  की शूटिंग चर्चाओं में

गायक ,नायक और अब नेता के रूप में अपने अनोखे अंदाज से दर्शको के दिलो पर राज कर रहे भोजपुरी फिल्मो के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ इन दिनों अपनी नयी फिल्म को लेकर काफी चर्चाओं में है .यह फिल्म इसलिए भी चर्चाओं में है क्योंकि इस फिल्म का नाम काफी अलग है.फिल्म ‘निरहुआ द लीडर ‘ की शूटिंग इन दिनों आजमगढ़ में जोरो-शोरो से की जा रही है.आजमगढ़ से निरहुआ का एक खास ही रिश्ता है क्योंकि हाल ही में हुआ चुनाव में निरहुआ आजमगढ़ से चुनाव लड़ चुके है और वहाँ के लोगो में निरहुआ ने अपनी एक खास पहचान बनायीं है.

बात करे फिल्म ‘निरहुआ द लीडर ‘ की तो इस फिल्म में उनके अपोजिट यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे है.ओमांस फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तले बन रही  इस फिल्म के निर्देशक वाई जितेंद्र है जो कई भाषाओं को भलीभांति जानते हैं जिसमें तेलगु, हिंदी और अंग्रेजी शामिल है. सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा डिग्री रखने वाले निर्देशक ने आकाशवाणी पे ब्रॉडकास्ट हुए 20 से अधिक ड्रामे निर्देशिन कर चुके हैं.

इस फिल्म के संगीतकार रजनीश मिश्रा और गीतकार कवि प्यारे लाल यादव है जबकि सिंगर्स में दिनेश लाल यादव निरहुआ, इंदु सोनाली, प्रियंका सिंह ,नीलकमल ,शामिल है. फिल्म के मुख्य भूमिका में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, किरण यादव,संजय पांडे, शनि सिंह , पद्म सिंह इत्यादि है. वही हॉट केक अंजना सिंह के ऊपर भी एक बहुत ही प्यारा सॉन्ग फ़िल्माया गया है ।

फिल्म की शूटिंग आजमगढ़ में हो रही है और फिल्म को दिसम्बर तक रिलीज़ की जाएगी.फिल्म के  निर्माता मीना केशरी, कथा और पटकथा लेखक वाई जितेंद्र और डायलॉग संतोष मिश्रा का है.जबकि फ़िल्म का प्रचार -प्रसारअखिलेश सिंह कर रहे  है।

By admin