अक्षरा सिंह और कल्लू स्टारर फिल्म ‘शुभ घड़ी आयो’ का फर्स्ट लुक हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा के दर्शको के लिए शुभ घड़ी ने पहली दस्तक दे दी है, जी हां दरअसल जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली फिल्म “शुभ घड़ी आयो’का फर्स्ट लुक आज लॉच किया गया और सोशल मीडिया और इंटरनेट के इस युग में इसका पहला पोस्टर वायरल हो गया है। इस भोजपुरी मूवी में पहली बार अक्षरा सिंह और कल्लू की केमिस्ट्री स्क्रीन पे दिखेगी। आपको बता दें कि कई वर्षों से दर्शक इस जोड़ी को बड़े परदे पर एक साथ देखना चाहते थे उनकी यह ख्वाहिश अब जाकर पूरी हुई है. क्यूट अभिनेत्री अक्षरा सिंह और नवजवान दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू की जोड़ी फर्स्ट टाइम बड़े परदे पर धमाल मचाने आ रही है. लेखक आशुतोष सिंह एवं निर्देशक चंदन उपाध्याय की इस फ़िल्म ‘शुभ घड़ी आयो’ को सिलेमा फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है.

संगीतकार ओम झा और गीतकार प्यारेलाल कवि राज,श्याम देहाती,और यादव राज द्वारा फ़िल्म का संगीत सजाया गया है. फ़िल्म के निर्माता आशुतोष सिंह और अभिषेक श्रीवास्तव है. इस फ़िल्म को लेकर कल्लू काफी उत्साहित हैं ‘इस फ़िल्म को बड़े पैमाने पर शूट किया गया है और इसका लुक दर्शको के लिए एकदम नया होगा। फ़िल्म में अक्षरा जी मेरी अभिनेत्री है। हमारे फैन्स और सिनेमा के दर्शक हमे काफी समय से एक साथ देखना चाहते थे और अब जाकर उनकी यह आरज़ू पूरी होने जा रही है.”

दूसरी ओर अक्षरा सिंह भी अपनी इस फ़िल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं ‘यह फ़िल्म एक नए सब्जेक्ट को लेकर बनाई  गई है, जिसका कांसेप्ट फ्रेश है. निर्देशक चंदन उपाध्याय तकनीकी तौर पर बेहद अनुभवी निर्देशक है जिनके साथ मैंने पहली बार फ़िल्म की है। कल्लू जी के साथ भी मैंने पहली बार स्क्रीन शेयर किया है इसको लेकर काफी उत्त्साहित हूँ। हमे उम्मीद है कि हमारी जोड़ी और केमिस्ट्री को ऑडिएंस पसन्द करेंगी।”   

ट्रेड पंडितों का मानना है कि यह फिल्म एक शुभ जोड़ी होने की वजह से बॉक्स औफिस पर भी शुभ सिद्ध होगी।

साथ ही इसका फर्स्ट लुक भी आज शुभ दिन अर्थात राम नवमी के अवसर पर जारी किया गया है। पोस्टर में कल्लू बेहद शानदार दिख रहे हैं वहीं अक्षरा सिंह की तस्वीर उनके किरदार के बारे में बता रही है।

By admin