मिस मसाला डोसा’ में दिखेंगे दबंग पुलिस वाले, मृण्मयी कोलवालकर और मनु पंजाबी निभाएंगे लीड रोल

मुम्बई. फ़िल्म ‘मिस मसाला डोसा’ की टीम ने कोरोना काल के दौरान मुंबई में अपने शूट का आखिरी शेड्यूल पूरा कर लिया है. फिल्म के निर्देशक आलोक श्रीवास्तव ने मुंबई में शिमला पुलिस स्टेशन के सेट को फिर से बनाया क्योंकि लॉकडाउन के चलते वे वास्तविक स्थान पर शूटिंग नहीं कर सकते थे.

इस फ़िल्म में अभिनेत्री मृण्मई कोलवलकर ने हिमाचल प्रदेश की एक महिला पुलिस की भूमिका निभाई है. वह फिल्म में अपनी भूमिका को लेकर बहुत खुश हैं. उनके चरित्र का नाम शालू कपूर है. जो अपने काम और परिवार के प्रति बहुत समर्पित और कर्तव्यबद्ध है.

मृण्मयी बताती हैं कि उन्हें इसके लिए एक सख्त फिटनेस शासन का पालन करना था. मेरी भूमिका को ध्यान में रखते हुए निर्देशक आलोक जी ने मुझे हिमाचल प्रदेश महिला साई के साथ बातचीत करने के लिए मिलवाया, ताकि मैं शारीरिक रूप से फिट होकर स्थानीय भाषा सीख सकूं.

हमारी पूरी टीम एचपी पुलिस का बहुत आभारी है कि उन्होंने हमें अपना समर्थन दिया. उन्होंने बताया कि दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम करने में बड़ा मज़ा आया, उनके अनुभव से काफी कुछ सीखने को मिला जिससे अभिनय करने में सहजता हुई और वे दृश्य बेहतरीन बन पड़े हैं.

अनिल धवन जी ने मेरे पिता का किरदार निभाया है और उनके साथ बहुत ही भावुक दृश्य हैं. मेरा प्रशांत नारायणन के साथ एक बहुत ही गंभीर दृश्य है. वह एक शानदार अभिनेता हैं और उनके साथ काम करने में हमेशा खुशी होती है, वह मेरी पिछली फिल्म में मेरे सह-कलाकार थे इसलिए आराम का स्तर था शानदार.

 

मनु पंजाबी (बिग बॉस फेम) और ओजस रावल (लेडीज स्पेशल फेम) के साथ बहुत ही हल्के दिल के और मजेदार दृश्य हैं. इस फिल्म में हितेन तेजवानी, बिजेंद्र काला और शालीन कपूर जैसे कई और बड़े नाम हैं. मैं बहुत उत्साहित हूं. इस फिल्म में यह बहुत सारी ट्विस्ट एंड टर्न्स के साथ एक बेहतरीन कहानी है. आलोक सर ने बहुत अलग स्वाद की फिल्म बनाई है और मुझे यकीन है कि दर्शकों को यह पसंद आएगी.

By admin