कंगना राणावत से इंस्पायर होकर फिल्म इंडस्ट्री में आई हैं शिल्पा चौधरी

कई विज्ञापन फिल्मों और म्यूज़िक वीडियो कर चुकी शिल्पा चौधरी अब टीवी पे भी जल्द नज़र आएंगी

बॉलीवुड क्वीन कंगना राणावत एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने बहुत सी लड़कियों को एक्ट्रेस बनने के लिए इंस्पायर किया है। शिल्पा चौधरी भी एक ऐसी ही आर्टिस्ट हैं जिन्होंने कंगना से बेहद प्रेरणा हासिल की और बॉलीवुड में अपनी एक पहचान बनाने के लिए वह घर से निकल पड़ी हैं। वह मानती हैं जिस तरह कंगना राणावत बिना किसी फिल्मी बैक ग्राउंड के मायानगरी मुंबई आईं और उन्होंने अपना परचम लहराया है, वो वाकई किसी भी भारतीय लड़की के लिए एक इंसिपिरेशन हो सकती हैं।

शिल्पा चौधरी नागपुर की रहने वाली हैं मगर पिछले चार पांच वर्षों से वह मुंबई में रह रही हैं। उन्होंने ढेर सारे प्रिंट शूट और कैटलॉग शूट किए हैं और मॉडल के रूप में अपनी एक पहचान कायम कर ली है। शिल्पा चौधरी ने कुछ विज्ञापन फिल्मों में भी काम किया है। बॉलीवुड में उनके फेवरेट हीरो सलमान खान हैं जबकि उनकी पसंदीदा अभिनेत्री कंगना राणावत हैं। शिल्पा चौधरी कंगना राणावत को बहुत फॉलो करती हैं। शिल्पा बहुत जल्द छोटे पर्दे पर भी नजर आने वाली हैं। सूत्रों का कहना है कि उन्हें एक बड़े टीवी शो के लिए फाइनल क़िया गया है मगर उसकी ऑफिशियल घोषणा अभी नहीं हुई है।

शिल्पा चौधरी थियेटर बैक ग्राउंड रखती हैं, इसलिए अभिनय का जुनून उनमें भरा हुआ है।

शिल्पा चौधरी साड़ी का प्रिंट शूट भी कर चुकी हैं जिसमें उनका लुक बेहद आकर्षक लग रहा है। शिल्पा चौधरी की पर्सनालिटी ऐसी है कि चाहे साड़ी हो या फिर कोई भी ड्रेस हो, वो उसमें बहुत अच्छी लगती हैं।

शिल्पा चौधरी सोशल मीडिया पर भी बेहद ऐक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज़्यादा है।

शिल्पा चौधरी इस बात पे यकीन रखती हैं कि “अगर हारने से डर लगता है, तो जीतने की कभी इच्छा मत रखो। अपने मिशन में सफल होने के लिए, आपको अपने लक्ष्य के प्रति एकचित्त निष्ठावान होना पड़ेगा।”

           

शिल्पा चौधरी का एक म्यूज़िक वीडियो “पता है” श्रेयस रेकॉर्ड्स से रिलीज़ होकर लोकप्रिय हो चुका है। इस खूबसूरत विडियो सांग में शिल्पा चौधरी के लुक और उनकी परफॉर्मेंस की खूब तारीफ की गई थी। तो तैयार हो जाइए, बॉलीवुड में एक और शिल्पा का स्वागत करने के लिए।

By admin