सेंसेशनल गर्ल जूही अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार..!

उनका बहुप्रतीक्षित म्यूज़िक एल्बम भी जल्द रिलीज होने जा रहा है

वह सुंदर भी है और दिमाग वाली लड़की भी है। उच्च अभिनय कौशल के साथ वह ज़िन्दगी और एनर्जी से भरपूर है। दिल्ली की रहने वाली जूही सिंह बाजवा सपनों के शहर मुंबई में एक मिशन पर है, दूसरों की तरह एक प्रसिद्ध अभिनेत्री बनने के मिशन पर। लेकिन जो चीज उसे सबसे अलग करती है, वह है उसका अदम्य दृढ़ संकल्प और रणनीतिक योजना!

अभी भी एमिटी यूनिवर्सिटी की एक छात्रा, जो अपना बिजनेस मैनेजमेंट कर रही है, जूही पहले ही कई प्रसिद्ध डिजाइनर्स जैसे अर्चना कोचर, सामंत चौहान, शांतनु-निखिल के लिए रैंप वॉक कर चुकी हैं, नई दिल्ली में ऑडी 6 लॉन्च का हिस्सा थीं और खादी इंडिया के लिए भी रैम्प वाक कर चुकी है। उन्होंने मिस दिल्ली खादी इंडिया 2017 जीता था और मुंबई आने के बाद उन्हें कई प्रतिष्ठित प्रोफेशनल काम मिले और उन्हें सोनी टीवी के विघ्नहर्ता गणेश, ज़ी टीवी के इश्क सुबहान अल्लाह जैसे कई टीवी सीरियल्स में भी देखा गया।

ऑल्ट बालाजी के पौरशपुर,

एमएक्स प्लेयर के मस्तराम और डिजिटल विज्ञापन इत्यादि में भी उन्होंने काम किया।

जूही का आने वाला प्रोजेक्ट एक शार्ट फिल्म है, जबकि कुछ वेब सीरीज में भी काम कर रही है। और उन्हें अपने अपकमिंग म्यूज़िक वीडियो से बहुत उम्मीदें हैं। भले ही कुछ अच्छे फिल्म बैनर के साथ उनकी बातचीत चल रही है लेकिन जूही इस समय अपनी फिल्म के सिलसिले में अधिक जानकारी नहीं देना चाहती।

यह पूछे जाने पर कि क्या अभिनय उनकी बचपन की ख्वाहिश थी, जूही ने हंसते हुए अपनी प्यारी मुस्कान के साथ कहा, “एक तरह से हाँ। एक किशोरी के रूप में मैं हमेशा खुद को आईने में देखना पसंद करती थी और खुद की प्रशंसा करती थी। मुझे इसके लिए कमेंट्स भी मिलते थे। मेरा लुक, जिस तरह से मैंने खुद को कैरी किया और मेरे दोस्तों ने मेरे चेहरे के भावों की तारीफ की। इसलिए मैंने सोचना शुरू कर दिया कि मुझे एक ऎक्ट्रेस बनने के लिए एक शॉट देना चाहिए।”

इतने सारे न्यूकमर्स बॉलीवुड के दरवाजे पर पहले से ही दस्तक दे रहे हैं, ऐसे में एक सफल अभिनेत्री बनने के लिए जूही की क्या रणनीति है?

जूही ने बताया, “देखिए, मैंने हर तरह की भूमिकाओं, टीवी, फिल्मों, फैशन मॉडल, रनवे मॉडल, कमर्शियल मॉडल, फिटनेस मॉडल आदि में अपना हाथ आजमाया है। बॉलीवुड और फैशन इंडस्ट्री हमेशा प्रतिभा को सराहती रही है।”

“मेरी रणनीति सरल है, सही तरह की भूमिका का सम्मान करें और इसे पूरे जुनून के साथ करें,” उसने बड़ी शिद्दत के साथ बताया।

कोरोना वायरस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को बुरी तरह प्रभावित किया है. जूही ने कहा, “यह कठिन रहा है, लेकिन इंडस्ट्री द्वारा किए जा रहे उपाय सुरक्षित रहने के लिए सराहनीय हैं और भगवान की इच्छा रही तो हम जल्द ही खतरे से बाहर हो जाएंगे क्योंकि हम सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए टीकाकरण करवा रहे हैं।” करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण जैसी अभिनेत्रियों को वह बॉलीवुड की आइडल मानती हैं, जूही खुद भी फिटनेस की दीवानी हैं।

“मुंबई मेरी ‘कर्मभूमि’ है। इसने मुझे साहस और आशा दी है और दिखाया है कि कैसे दृढ़ता और वास्तविक प्रतिभा आपको रेस जिताती है। मुझे खुशी है कि इस शहर ने मुझे स्वीकार किया है.!,” चुलबुली अभिनेत्री ने भरपूर आत्मविश्वास के साथ यह बात कहके अपनी बात पूरी की।

ऑल द बेस्ट, जूही सिंह बाजवा!

By admin