इंडिया टॉप म्यूजिक वीडियोज में नंबर 1 पर पुष्पा फिल्म का श्रीवल्ली, नंबर 2 और 3 पर ओ आथिया, 4 पर सम्मी जैसे गाने के बीच में भोजपुरी इंडस्ट्री के भी गानों ने इस चार्ट बास्टर में अपनी जगह में वृद्धि करते हुए आगे बढ़ रहे हैं। जहाँ पिछले सप्ताह ‘राजा जी खून कई द’ 15वे नंबर पर था, वही इस सप्ताह इस सांग ने चार पायदान की बढ़त बढ़ाते हुए ये 11वे नंबर पर आ गया है। वही इसी के साथ ‘रेलिया रे’ सांग भी छलांग लगते हुए 25वे स्थान से 15वे स्थान पर आ गया हैं। इन दोनों ही सांग में एक खास बात है कि दोनों ही गानों को भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे भरोसेमंद म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी ने रिलीज किया है और दोनों ही गानों को भोजपुरी की ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज ने गाया हैं। जहाँ ‘राजा जी खून कई द’ में ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी ने अपनी परफॉर्मस से चार चांद लगा दिके हैं, तो वही ‘रेलिया रे’ में अभिनेत्री श्वेता महारा नजर आई हैं। वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से रिलीज ‘राजा जी खून कई द’ 37 मिलियन और 3 लाख 5 हजार लाइक वही, ‘रेलिया रे’ को 23 मिलियन और 2 लाख 31 हजार से ज्यादा लाइक हासिल कर चुके हैं।

इस मौके पर वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकार कुमार ने कहा कि हमारी कंपनी से रिलीज शिल्पी राज के गाने  ‘राजा जी खून कई द’ और ‘रेलिया रे’ ने इंडिया टॉप म्यूजिक वीडियोज में अपनी जगह बनाई है। इससे ये पता चलता हैं कि हमारी भोजपुरी इंडस्ट्री अब बॉलीवुड सांग्स को भी टक्कर दे रही हैं। कंपनी से रिलीज हुई सांग ने म्यूजिक चार्ट बास्टर में पहुंचने पर मैं सभी बधाई देता हूँ। दोनों ही गाने जबर्दस्त परफॉर्म कर रहे हैं।

इस सफलता पर शिल्पी राज ने कहा कि मैं सभी ऑडियंस की शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने इस सांग को टॉप म्यूजिक वीडियोज के बीच में पहुंचाया हैं। और ये साबित कर दिया कि हम भोजपुरिया सिंगर भी किसी से कम नहीं हैं। बॉलीवुड सांग के बीच में मेरे सांग्स का होना भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए भी एक सकारात्मक खबर है। अब हम और भी ज्यादा मेहनत करेंगे। जिससे इसी तरह हम दुनिया की नजरों में अपनी जगह बना पाए।

   

इंडिया टॉप म्यूजिक चार्ट में 11वे नंबर पर शिल्पी राज और नीलम गिरी का ‘राजा जी खून कई द’, वही श्वेता महारा का ‘रेलिया रे’ ने 15 स्थान पर बनाई जगह

By admin