फाउंडर दीपाली कंबाले ने पुणे के नंद पैलेस में भव्य रूप से “अलवीरा मोशन एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड  को लॉन्च किया। इस मौके पर अलवीरा का 8वां बर्थडे भी मनाया गया। इस ख़ास अवसर पर अलवीरा मोशन एंटरटेनमेंट प्रेजेंट्स लक्ज़रियस डिज़ाइनर रनवे चैरिटी वॉक का आयोजन भी किया गया। 14 फरवरी को हुई इस ग्रैंड लॉन्चिंग पार्टी में कई सोशल एक्टिविस्ट और सेलेब्रिटीज़ ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई।

इस ग्रैंड इवेंट में कई खास हस्तियां मेहमान के रूप में मौजूद रहीं जिनमें अखिल भारतीय चित्रपट महामंडल के अध्यक्ष मेघराज राजे भोसले, ऎक्टर संदीप गायकवाड़, सोशल वर्कर अनिकेत घुले, सेलेब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट रुपाली हल्कारे और फाइनेंसर नीलेश मुंगेकर का नाम उल्लेखनीय है।

अलवीरा मोशन एंटरटेनमेंट की यह लॉन्चिंग पार्टी बहुत ही सफल और यादगार रही। रनवे चैरिटी वॉक भी बहुत शानदार रहा जहां मॉडल्स ने रैम्प वॉक करके समां बांध दिया। यहां बेहतरीन लाइटिंग, म्युज़िक का इंतेजाम था जिसकी वजह से यह एंटरटेनमेंट और मस्ती भरी शाम सिद्ध हुई, जहां सभी ने एन्जॉय किया।

फाउंडर सीईओ दीपाली कंबाले ने बताया कि अलवीरा के 8वें जन्मदिन के सेलिब्रेशन के विशेष मौके पर हमने “अलवीरा मोशन एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड को सफलतापूर्वक लॉन्च किया। इस बैनर तले एंटरटेनमेंट और इवेंट्स से जुड़े कई कार्यक्रम किए जाएंगे। लक्ज़रियस डिज़ाइनर रनवे चैरिटी वॉक भी काफी सफल रहा। मैं यहां आए सभी विशेष मेहमानों का शुक्रिया अदा करती हूं जिन्होंने हमारे हौसलों को बढ़ाया और हमारे प्रोडक्शन हाउस के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दीं।

        

दीपाली कंबाले द्वारा “अलवीरा मोशन एंटरटेनमेंट” की भव्य लॉन्चिंग पर लक्ज़रियस डिज़ाइनर रनवे चैरिटी वॉक का आयोजन



By admin