बिग बॉस से चर्चा में आए प्रतीक सहजपाल अब अभिनेत्री सिमृता संधू के साथ लेटेस्ट म्युज़िक वीडियो “रब नईं माफ करेगा” में नजर आ रहे हैं जो ज़ी म्युज़िक से रिलीज होकर लोकप्रिय हो रहा है। इस गाने को लाखों व्यूज मिल गए हैं। नहले पे दहला सहित कई फिल्मों के निर्माता महेंद्र धारीवाल और रॉकी संधू द्वारा प्रोड्यूस किये गए इस जबरदस्त वीडियो में सिमृता संधू का लुक और उनकी अदाकारी देखने लायक है।

मुम्बई के व्यंजन हॉल में इस गाने की शानदार प्रेस कॉन्फ्रेंस के अवसर पर गाने की पूरी टीम मौजूद रही। इसके वीडियो डायरेक्टर अंशुल विजयवर्गीय हैं। इस म्युज़िक अल्बम के म्युज़िक डायरेक्टर संजीव अजय, गीतकार संजीव चतुर्वेदी, सिंगर सृष्टि भंडारी और शहजाद अली हैं।

इस गाने के लॉन्च के अवसर पर कई सेलेब्रिटीज़ मेहमान के रूप में मौजूद रहे जिनमे गेस्ट ऑफ ऑनर जितेंद्र गुलाटी (जिंदी भाई) का नाम उल्लेखनीय है।

इस गाने में ऎक्ट्रेस सिमृता संधू का आकर्षक लुक और अलग सा जलवा नजर आ रहा है। इस सॉन्ग को लेकर काफी उत्साहित सिमृता संधू ने कहा कि यह काफी अलग तरह का गीत है जिसमें प्रतीक सहजपाल के साथ केमिस्ट्री बड़ी खूबसूरत है। मुझे खुशी है कि दर्शकों को यह वीडियो खूब पसन्द आ रहा है। मैंने इस वीडियो के लिए खूब तैयारी की थी, रिहर्सल किया, घुड़सवारी सीखी। हालांकि यह मेरा पहला म्युज़िक वीडियो है लेकिन प्रतीक ने काफी अच्छे ढंग से को-ऑपरेट किया।

बॉलीवुड के विख्यात निर्माता महेंद्र धारीवाल ने बताया कि प्रतीक को हमने इसलिए इस वीडियो में कास्ट किया क्योंकि वह यूथ में काफी लोकप्रिय हैं। बिग बॉस से शोहरत पाई है, कई और टीवी शोज़ कर चुके हैं, उनका लुक और अदाकारी दर्शकों को पसन्द है। मैं उनके साथ और भी म्युज़िक वीडियो लेकर आ रहा हूँ। अगले माह मेरे दो गाने प्रतीक के साथ रिलीज होंगे।”

प्रतीक सहजपाल ने कहा कि सिमृता संधू भले ही नई अभिनेत्री हैं मगर वह काफी प्रोफेशनल हैं। उन्होंने एक्टिंग, डांस और घुड़सवारी की ट्रेनिंग ली है। यह गीत बिल्कुल किसी फिल्म का गीत लग रहा है, दर्शकों को इसकी कहानी पसन्द आ रही है। घोड़े के साथ एक सीन करते हुए सिमृता संधू बाल बाल बचीं, मगर गिरकर भी उन्होंने शूटिंग जारी रखी, यह उनके पैशन की निशानी है।”

इस सॉन्ग की मार्केटिंग और प्रोमोशन फार्च्यून लाइफ लाइन मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के शब्बीर शेख द्वारा बखूबी की जा रही है।

निर्माता महेंद्र धारीवाल, ऎक्ट्रेस सिमृता संधू और बिग बॉस फेम प्रतीक सहजपाल के म्युज़िक वीडियो “रब नईं माफ करेगा” ने लहराया सफलता का परचम

By admin