निर्माता रत्नाकर कुमार ने ग्लोबल स्टार खेसारी लाल यादव फिल्म ‘संघर्ष 2’ इसी शुक्रवार 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जिसको लेकर फैंस में बजबजा हुआ है। लोगों में खेसारी लाल यादव की दीवानगी देखी जा सकती है। खेसारी के फैंस ये जानने को बेकरार है कि संघर्ष 2 में खेसारी कैसे देश की रक्षा करेंगे।

हाल ही में फ़िल्म का नया ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकोक अच्छा प्रतिसाद मिला है। ट्रेलर में देशभक्ति का जज़्बा साफ साफ नजर आ रहा है। यह फिल्म 20 अक्टूबर को पूरे भारत के सिनेमाघरों एवं मल्टीप्लेक्स में प्रदर्शित की जाएगी। उसके एक सप्ताह पहले ही फिल्म एक और ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया, हर किसी के लिए सरप्राइज है। यह ट्रेलर देखने से फिल्म संघर्ष2 के प्रति उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है। ट्रेलर में काफी कुछ नया देखने को मिला है। फिल्म डायरेक्टर पराग पाटिल का डायरेक्शन काबिले तारीफ़ है। खेसारी लाल यादव और उनकी बेटी कृति यादव का एक साथ बोला गया डायलॉग दिल को छू रहा है। विनीत विशाल का खल अभिनय और संवाद का अलग ही अट्रैक्शन है। मेघा श्री और माही श्रीवास्तव इस फ़िल्म से दर्शकों पर अमिट छाप छोड़ने वाली हैं।

गौरतलब है कि बहु प्रतीक्षित फिल्म ‘संघर्ष 2’ में खेसारीलाल यादव, मेघाश्री और माही श्रीवास्तव के जबरदस्त किरदार देखने को मिलेंगे। फिल्म में खेसारी का किरदार एक दो नहीं बल्कि कई खलनायकों से लोहा लेते दिखाई देगा। संघर्ष-2 एक बिग बजट की फिल्म है। दुर्गा पूजा के दिन यह फिल्म रिलीज होगी।

वर्ल्डवाइड चैनल एंड जितेंद्र गुलाटी की प्रस्तुत इस फिल्म संघर्ष-2 की सह निर्माता निवेदिता कुमार व कुलदीप श्रीवास्तव हैं। जबकि फिल्म का निर्देशन पराग पाटिल ने किया है। फिल्म में खेसारीलाल यादव, मेघाश्री, माही श्रीवास्तव, कृति यादव, सबा खान भी अहम रोल में दिखेंगी। खेसारी लाल इस फिल्म संघर्ष-2 में सुशील सिंह, संजय पांडे, विनीत विशाल जैसे खलनायकों से दो-दो हाथ करते नजर आएंगे। फिल्म में अनूप अरोरा, विनोद मिश्रा, समर्थ चतुर्वेदी, वर्णय मल्होत्रा, जे नीलम, रोहित सिंह (मटरू), पप्पू यादव, सुबोध सेठ, मनीष चतुर्वेदी, वैभव राय, अक्की, संजीव मिश्रा, यादवेंद्र यादव, ओपी कश्यप सहित कई कलाकार भी हैं।

इस शुक्रवार को रिलीज होगी निर्माता रत्नाकर कुमार और खेसारी लाल यादव की बहुचर्चित भोजपुरी फिल्म संघर्ष 2

By admin