बॉलीवुड की वेटेरन ऎक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी और अद्भुत खलनायक शक्ति कपूर मुख्य अतिथि के रूप में श्रेया एंटरटेनमेंट एंड प्रोडक्शन के दो बहुत ही मधुर म्युज़िक एल्बम एक अधूरा इश्क और ख्वाब के बाहर मिलो ज़रा के लॉन्च पर उपस्थित रहे। श्रेया एंटरटेनमेंट एंड प्रोडक्शन के अध्यक्ष श्री हेमंत कुमार राय ने कंपनी के ये दो गाने जारी किए जिन्हें गीतकार पंछी जालौनवी ने खूबसूरती से लिखा है।

कार्यक्रम की शुरुआत राष्ट्रगीत से हुई फिर गणेश वंदना हुई। सभी मेहमानों का पुष्पगुच्छ देकर सम्मान किया गया। इस अवसर पर कंपनी के निदेशक श्री हेमन्त कुमार राय, संगीता राय एवं श्रेया राय उपस्थित थे।

इन दोनों म्युज़िक वीडियो का संगीत गुफी और केआर वाही ने तैयार किया है और मोहम्मद इरफान, जून बनर्जी, अल्तमश फरीदी और सेजल केसरी ने इन गानों को अपनी मधुर आवाज दी है।

इस मौके पर हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी ने बताया कि मैं श्रेया एंटरटेनमेंट एंड प्रोडक्शन को बहुत बधाई और शुभकामनाएं देती हूं। यहां कंपनी के जितने भी गाने दिखाए गए वे सब खूबसूरत हैं। हेमंत कुमार राय अच्छा काम कर रहे हैं।

शक्ति कपूर ने भी श्रेया एंटरटेनमेंट एंड प्रोडक्शन की प्रशंसा की और कहा कि हेमंत कुमार राय वास्तव में शुभकामनाओं के हकदार हैं कि इतने कम समय मे उन्होंने बड़ा नाम और बड़ा काम किया है। उनकी कंपनी कई क्षेत्रों में बहुत ही सराहनीय कार्य कर रही है। और अब मनोरंजन जगत में भी आ गई है हम चाहेंगे कि वह अधिक से अधिक गाने और फिल्में प्रोड्यूस करें। मैंने हेमंत कुमार राय की परफॉर्मेंस भी देखी जो तारीफ के काबिल है। उनके चेहरे का एक्सप्रेशन हो या फिर उनमें आत्मविश्वास का नजर आना हो, वो लाजवाब है।

इस अवसर पर श्री हेमन्त कुमार राय ने पद्मिनी जी और शक्ति कपूर के इस कार्यक्रम में  आने पर उनका आभार जताया और कहा कि हमने आज से पहले इन महान अदाकारों को सिनेमा के पर्दे पर ही देखा था, आज इन्हें आंखों के सामने देखकर बहुत ही खुशी हो रही है और सबसे बड़ी बात यह है कि दोनों मुख्य अतिथियों ने हमारे कार्य और प्रोजेक्ट्स को सराहा यह हमारे और हमारी कंपनी के लिए बड़ी बात है।”

हेमंत कुमार राय ने आगे कहा कि हमारी कंपनी इस क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने के इच्छुक युवाओं को लगातार प्रोत्साहित कर रही है और उनकी प्रतिभा को म्यूजिक एल्बम, फिल्म और ओटीटी के माध्यम से उजागर किया जाएगा। हम कंपनी से जुड़े ऐसे 21 कर्मचारियों को इस वर्ष अपना घर भी देंगे जो किराए पर रहते हैं और जिनके पास घर नहीं है। कुछ कर्मचारियों को घर दिया भी जा चुका है।”

इस अवसर पर सीएमडी श्रीमती संगीता राय ने बताया कि हमारी कंपनी श्रेया फाउंडेशन के माध्यम से भारत भर में विभिन्न प्रकार के सामाजिक कार्यों जैसे स्वास्थ्य शिविर, वृक्षारोपण, मुफ्त शिक्षा, चिकित्सा उपचार और गरीब लड़कियों की शादी के क्षेत्र में व्यापक कार्य कर रही है।

हमारा लक्ष्य भारत के समाज को मजबूत करना है.’ हम समाज के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए भारत सम्मान भी देते हैं।

कंपनी के प्रतिनिधि वामिक खान ने बताया कि हमारे पहले लॉन्च हुए म्यूजिक एलबम के व्यूज और फॉलोअर्स लगातार बढ़ रहे हैं। कंपनी का गीत अधूरी ज़िंदगी 1 मिलियन व्यूज क्रॉस कर गया है वहीं तेरे बिना ज़िंदगी 5 लाख से अधिक व्यूज पार कर गया है।

इस मौके पर द हाफ मून का ट्रेलर भी दिखाया गया, जो सभी ने पसन्द किया।

इस कार्यक्रम की मार्केटिंग और प्रोमोशन वामिक खान और फॉर्च्यून लाइफलाइन मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के शब्बीर शेख द्वारा की गई।

पद्मिनी कोल्हापुरी और शक्ति कपूर की उपस्थिति में श्रेया एंटरटेनमेंट एंड प्रोडक्शन के दो म्यूजिकल एल्बम हुए लॉन्च

By admin