मुंबई। सिनेमा और फैशन जगत की जानी मानी फैशन डिजाइनर रोजलिन मिडलटन की ईस्टर सेलिब्रेशन की पार्टी ने धमाल मचा दिया, जहाँ कई बॉलीवुड स्टार शामिल होकर इस कार्यक्रम का लुप्त उठाया। रोजलिन मिडलटन बॉलीवुड जगत में उन हस्तियों में शामिल हैं जिनकी पहचान पर्दे और स्टेज के पीछे की है। रोजलिन इन दिनों अपनी आने वाली कई शो को लेकर बेहद व्यस्त हैं।

ईस्टर को लेकर वह बताती हैं कि इसका महत्व यीशु मसीह की मृत्यु पर विजय है। उनके पुनरुत्थान का अर्थ है अनंत जीवन जो उन सभी को दिया जाता है जो उन पर विश्वास करते हैं। ईस्टर का उद्देश्य यीशु द्वारा अपने तीन साल के मंत्रालय के दौरान सिखाई गई और प्रचारित की गई सभी बातों की पूर्ण पुष्टि भी है। अगर वह मृतकों में से नहीं जी उठे होते या बस मर गए होते और पुनर्जीवित नहीं हुए होते, तो उन्हें सिर्फ एक और शिक्षक या पैगंबर माना जाता। हालाँकि, उनके पुनरुत्थान ने उन सभी को फटकार लगाई और अंतिम और निर्विवाद प्रमाण प्रदान किया कि वह ईश्वर के पुत्र थे और उन्होंने एक बार और हमेशा के लिए मृत्यु पर विजय प्राप्त की थी।

मृतकों में से यीशु मसीह का पुनरुत्थान ईसाई सुसमाचार का मूल है। मैं यही प्रार्थना करती हूं कि आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण हो।

इस कार्यक्रम में सिने जगत से हिना, राजकुमार कनोजिया, नाशीर, सुशीलाजीत साहनी पेज वन और 70एम.एम एंटरटेनमेंट (सी.ई.ओ.), गुरु सहित कई अन्य लोग उपस्थित हुए और उन्हें बधाई दी।

सिनेमा और फैशन जगत की फैशन डिजाइनर रोजलिन मिडलटन की ईस्टर सेलिब्रेशन की पार्टी में बॉलीवुड स्टार हुए शामिल

By admin