यह प्यारा फिल्म, जो दुनिया भर की मां और उनके बच्चों के बीच का कभी न टूटने वाला रिश्ता प्रदर्शित करती है, 10 मई को भारतीय थियेटरों में रिलीज़ हुई।

भारत: मुंबई, नई दिल्ली, बैंगलोर और चेन्नई से प्रसिद्ध मम्मी ब्लॉगर्स ने इस शुक्रवार को अपने बच्चों के साथ एक विशेष सायेस्ता का आनंद लिया। विभिन्न मल्टीप्लेक्स में आयोजित इस स्क्रीनिंग ने उनको खुशी के लम्बे सफर पर ले जाया और उन्हें फिल्म के स्टैंडीज़ और बैकग्राउंड के साथ विभिन्न पोज़ों में सेल्फ़ी लेते हुए देखा गया। वे फिल्म से इतने जुड़े थे कि देखने वालों ने उन्हें दो भाइयों को हर मुश्किल के खिलाफ लड़ते हुए उनकी खोई हुई मां को वापस पाने के लिए प्रार्थना करते हुए देखा। अंत में, उनमें से कुछ को दो भाइयों को उनकी मां के साथ हुए मिलन को देखकर आंसू आ गए।

“बूनी बियर्स : गार्डियन कोड” एक प्यारी और मोहक यात्रा है जिसमें दो प्यारे भालू के बच्चे, ब्रायर और ब्रैम्बल, जो अपनी मां बारबारा के साथ क्रिस्टल पीक्स के जंगल में खुशहाली से रह रहे थे, को एक भयानक आग उनकी मां से अलग कर देती है। कई सालों बाद वे अपनी मां जिंदा होने के बारे में एक रहस्यमय संकेत प्राप्त करते हैं। मां की गायबी होने के रहस्य को अदृश्य और साहस से सुलझाने का निश्चय करके, भालू भाई अंततः सत्य का सामना करते हुए और उसे खतरनाकों से बचाकर विजयी होते हैं। हिंदी संस्करण का शीर्षक “”बूनी बियर्स : मम्मा की खोज” है और भालू के बच्चों का नाम बन्नू और मुन्नू है।

यह वैश्विक रूप से प्रिय “Boonie Bears” एनीमेटेड फ्रैंचाइज़ की 11वीं एनिमेशन फ़ीचर फ़िल्म है, जो 2012 से दुनिया भर के 82 देशों में दर्शकों को मोहित कर रही है।

बूनी बियर्स के साहसिक किस्से भाषा की सीमाओं को पार कर चुके हैं, जो हर उम्र के दर्शकों को उनकी प्यारी हरकतों और दिल को छूने वाली कहानियों से मोहित करते हैं। वे एक सांस्कृतिक महामारी बन चुके हैं, जो अपनी अविनाशी चार्म और विश्वसनीय प्रतिभाओं के साथ पीढ़ियों को मोहित कर रहे हैं।

“Boonie Bears,” एक अंतरराष्ट्रीय फ्रेंचाइज़, 22 जनवरी 2012 को अपने प्रसारण के बाद दुनिया भर में 10 फिल्मों और 11 सीज़न के 728 एपिसोड के व्यापक एनीमेटेड यूनिवर्स में विकसित हो गया है। इसके साथ ही, “Boonie Bears” ने 5 किताबों के साथ अपनी पहुंच को बढ़ाया है, जो इसके आत्मसात यूनिवर्स को और अधिक समर्थ बनाते हैं। वर्तमान में, यह ग्लोबल स्तर पर Netflix, Sony और Disney पर स्ट्रीम किया जा रहा है।

Trailers of the film can be accessed by clicking the following links:

English :   https://www.youtube.com/watch?v=RI6MfQAu-Ew&ab_channel=UltraKidsZone

Hindi :  https://www.youtube.com/watch?v=VS63gK0F4w0&ab_channel=UltraBollywood

“Boonie Bears” फिल्म श्रृंखला फैंटावाइल्ड होल्डिंग्स इंक। द्वारा उत्पन्न अत्यधिक लोकप्रिय एनीमेटेड टेलीविजन शो पर आधारित है। “Boonie Bears” श्रृंखला ने 2014 में अपनी विश्वव्यापी रंगमंचीय यात्रा की शुरुआत की, “Boonie Bears: Guardian Code” ने 220 मिलियन डॉलर की विश्वव्यापी बॉक्स ऑफिस की आमदनी की। फिल्म को उल्ट्रा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ग्रुप द्वारा भारत में प्राप्त और रिलीज़ किया गया है।

“मदर्स डे” इस शुक्रवार को “मम्मी ब्लॉगर्स” और उनके बच्चों के साथ विशेष स्क्रीनिंग “बूनी बियर्स : गार्डियन कोड” का आनंद लेते हुए मनाया गया।

By admin