भव्य प्रोग्राम में इस सॉन्ग लॉन्च के अवसर पर  मानव सोहल, अभिनेत्री अरशीन मेहता, श्रावणी गोस्वामी, कांचन पगारे, उर्मिला शर्मा, निर्माता मुकेश शर्मा, निर्माता अर्पित गर्ग, को प्रोड्यूसर साहिल मलिक और भिवंडी के आरपीआई अध्यक्ष महेंद्र गायकवाड़, नगरसेविका नंदिनी गायकवाड़ इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थीं और संगीत निर्देशक विद्युत गोस्वामी जैसी हस्तियां भी उपस्थित रही।
बॉलीवुड निर्देशक और अभिनेता मानव सोहल की हिंदी फिल्म ‘मैं राज कपूर हो गया’ १७ फरवरी २०२३ को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फ़िल्म का एक गीत ” गली का एक आवारा ‘ ब्लॉकबस्टर सिद्ध हुआ है। मानव सोहल ने अपनी बहुप्रतीक्षित फ़िल्म का दूसरा गीत ” मुम्बाली ” भिवंडी में स्टार कास्ट और पब्लिक के बीच लॉन्च किया। मानव सोहल और श्रावणी गोस्वामी पर फिल्माया गया गीत बेहद खूबसूरत डांस नम्बर है।
सॉन्ग लॉन्च पर मानव सोहल की ग्रैंड एंट्री अपनी हीरोइन के साथ बुलेट पर हुई। उसके बाद उन्होंने वहां आई भारी भीड़ के बीच सॉन्ग लॉन्च किया। इस अवसर पर यहां बड़े बूढ़े बच्चे महिलाएं सभी मौजूद थे। मानव सोहल ने सभी ऎक्ट्रेस के साथ पब्लिक के बीच डांस किया। सभी ने खूब एन्जॉय किया। इस प्रोग्राम की विशेषता यह रही कि मानव सोहल, अभिनेत्रियों श्रावणी गोस्वामी और अरशीन मेहता ने यहां आए सभी लोगों को स्पेशल लड्डू बांटा। फिर भिवंडी के बच्चों ने स्टेज पर मुम्बाली गीत पर डांस किया जिन्हें टी शर्ट देकर  सम्मानित किया गया।
इस सॉन्ग लॉन्च पर एक्टर डायरेक्टर मानव सोहल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम इस गाने को मुम्बई में कहीं बड़ी जगह पर लॉन्च कर सकते थे, हमने पहला गाना पीवीआर में लॉन्च किया था, मगर मैं चाहता था कि यह गीत भिवंडी में उस जगह लॉन्च किया जाए जहां इस फ़िल्म की शूटिंग हुई है। हमने महीनों रहकर इस जगह शूटिंग की और इस शूटिंग में यहां की जनता और महेंद्र गायकवाड़ जी का बहुत सहयोग रहा। उन लोगों के सपोर्ट के बिना शूटिंग करना मुश्किल हो जाता। महेंद्र गायकवाड़ को लोग एमजी के नाम से भी जानते हैं, उन्होंने इस फ़िल्म में अन्ना की महत्वपूर्ण भूमिका भी निभाई है।
श्रावणी गोस्वामी ने कहा कि मुंबाली एक बेहतरीन गाना है, रिलीज के साथ ही यह चर्चा में आ गया है। इस नाम का और कोई गाना नहीं है।
अभिनेत्री अरशीन मेहता ने बताया कि मानव सोहल ने न केवल इस गीत को लिखा है, बल्कि वह डायरेक्टर और एक्टर भी हैं। इसका म्युज़िक ऐसा है कि गाना बजते ही लोग थिरकने पर मजबूर हो जाते हैं। यह गीत हर फंक्शन में बजने वाला है।
बता दें कि ‘मैं राज कपूर हो गया’ के निर्देशक मानव सोहल, निर्माता मुकेश शर्मा, अर्पित गर्ग और सह निर्माता अरशद सिद्दीकी एवं साहिल मलिक और संगीत निर्देशक विद्युत गोस्वामी हैं।

—-छायाकार : रमाकांत मुंडे मुंबई

      

मानव सोहल की फ़िल्म ‘ मैं राज कपूर हो गया ‘ का गीत ‘ मुंबाली ‘ भिवंडी में सैकड़ों लोगों के बीच हुआ लॉन्च






By admin